Delhi News: होटल में 70 से ज्यादा पाकिस्तानियों के होने की खबर, पैरामिलिट्री फोर्स पहुंची

Delhi News: एक होटल में भारी संख्या में पाकिस्तानी नागरिकों के होने की खबर से बहुत सवाल खड़े हो गए हैं।इस बात पर यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या सुरक्षा एजेंसी को इस बात की जानकारी थी कि इतनी संख्या में एक होटल में पाकिस्तानी नागरिक रुके हुए हैं और यह भी सवाल उठ रहा है कि क्या यह पाकिस्तानी नागरिक अवैध रूप से रुके हुए हैं।

दिल्ली पुलिस सहित देश की कई सुरक्षा एजेंसी में शुक्रवार की रात हड़कंप मच गया जब खुफिया एजेंसी को यह सूचना मिली कि पहाड़गंज स्थित टुडे इंटरनेशनल होटल में करीब 70 पाकिस्तानी नागरिक रुके हुए हैं। यह सूचना मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई। पूरे होटल के सामने और चारों ओर पुलिस बल में पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है ।

दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और उनकी शुरुआती जांच में सामने आया कि कुछ संदिग्ध गतिविधियां यहां पर हो रही है यह सूचना मिलने के बाद टुडे इंटरनेशनल होटल में भारी मात्रा में पाकिस्तानी नागरिकों के ठहरने की सूचना मिली।

इतनी बड़ी मात्रा में होटल में पाकिस्तानी नागरिकों के होने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। सुरक्षा एजेंसी को क्या इस बात की जानकारी नहीं थी कि होटल में भारी संख्या में पाकिस्तान नागरिक रुके हुए है और क्या यह पाकिस्तानी अवैध रूप से आए हुए हैं। दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *